Letter War| BJP नेता JP Nadda ने Mallikarjun Kharge को Rahul Gandhi के संबंध में लिखा पत्र, जमकर उड़ाई धज्जियां

By रितिका कमठान | Sep 19, 2024

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को कांग्रेस के समकक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को पत्र लिखा है। इस पत्र के जरिए उन्होंने पार्टी और उसे नेताओं पर तीखा हमला किया। ये पत्र दो दिन पहले मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखे पत्र के बाद लिखा गया है। पीएम मोदी को लिखे पत्र में मल्लिकार्जुन खड़गे ने लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के खिलाफ की गई टिप्पणी पर अपनी “चिंता और निराशा” व्यक्त की थी। 

 

जेपी नड्डा ने सुनाया

इस पत्र में जेपी नड्डा ने कहा कि “आपने अपने असफल उत्पाद को चमकाने के प्रयास में पीएम मोदी को एक पत्र लिखा है, जिसे जनता द्वारा बार-बार खारिज कर दिया गया है, और राजनीतिक मजबूरी के कारण इसे बाजार में लाया गया है। जेपी नड्डा ने मल्लिकार्जुन खड़गे को जवाबी पत्र में लिखा, “उस पत्र को पढ़ने के बाद मुझे लगा कि आपके द्वारा कही गई बातें वास्तविकता से बहुत दूर हैं।”

 

उन्होंने कहा, ‘‘ऐसा लगता है कि पत्र में आप राहुल गांधी समेत अपने नेताओं की करतूतों को या तो भूल गए हैं या जानबूझकर उन्हें नजरअंदाज कर दिया है। ऐसे में मुझे लगा कि उन बातों को विस्तार से आपके संज्ञान में लाना जरूरी है। पत्र में कहा गया है, "यह दुखद है कि देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी अब अपने प्रसिद्ध राजकुमार के दबाव में 'कॉपी और पेस्ट' पार्टी बन गई है।"

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी